Find Free Vectors, Stock Photos and PSD

Find Free Vectors, Stock Photos and PSD

हमारे बारे में जानिए












मैं आर के वर्मा ऑनलाइन वर्क पिछले ४ साल से वर्क कर रहा हूँ । और कोशिश यही करता हूँ की ऑनलाइन सम्बन्धी जानकारी लोगो सही और १००% शुद्धता दे सकूँ

मुझे फोटोशॉप, कोरल ड्रा, ड्रीम व्यूअर, वर्ड, एक्सेल, सॉफ्टवेयर की जानकारी रखता हूँ
ऑनलाइन ब्लॉग बनाना , वर्ड प्रेेस वेबसाइट बनाना, .php और html पर वर्क करना मेरा रोज का कार्य है

इन्ही से सम्बंधित जानकारी देना का प्रयास करता हूँ

मेरी उम्र ३० साल की है, मई इनमे से ज्यादा वर्क और सॉफ्टवेयर अपनने आप ऑनलाइन ही सीखा है ब्लॉग, वर्डप्रेस और अनेको प्रकार की साइट बनाना और ग्राफिक्स बनाना में मेरा मनपसंद कार्य है और फोटोग्राफी भी पसंद करता हूँ

मेरा ज्यादा समय इंटरनेट पर ही गुजरता है इंटरनेट पर नई जानकारी खोजना मेरी आदत है और जानकारी लेकर लोगो पहुचना अपने आप को ख़ुशी और आवस्यक वर्क समझता हूँ

मैं एक इन. जी. ओ. में भी वर्क करता हूँ जिसका नाम मिलेनियम हैंड्स फाऊँडेशन है इसके अंतर्गत "चेंज योर सेल्फ " नाम से प्रोग्राम को चलता हूँ जो की ब्लॉग बनाना, वर्ड प्रेस की साइट बनाना , इमेज बनाना सिखाता हूँ

सम्बंधित जानकारी लोगो को समय समय पर अपने मेंबर को मेल करता रहता हूँ

अगर हमसे जुड़ना है तो
आप ज्वाइन अ वालंटियर अपॉरचुनिटी  का फॉर्म भरना होगा । और इच्छा अनुसार डोनेट करना होगा फिर हमारी लिस्ट में शामिल हो जायेगे और समय समय पर आप को अपडेट देते रहेंगे

हम जिनकी जानकारी देने की कोशिश करते उनकी लिस्ट है

1. ब्लॉग बनाना
2. फोटोशॉप पर कार्य करना
3. वर्डप्रेस की वेब साइट बनाना
4. ऑनलाइन पैसे कमाने का तरीका बताना
5. एफिलिएटेड मार्केटिंग के बारे में जानकारी देना
मेम्बरशिप के लिया हमे कॉल इस नंबर पर कर सकते हैं
09415007589
या हमे मेल कर सकते है
facegindia@gmail.com

धन्यबाद दोस्तों


आर. के. वर्मा

Post a Comment

0 Comments